Monday 10 February 2014

Aam Aadmi Party's Member Of MP Umesh Sharma West Delhi




पंडित उमेश शर्मा जी आम आदमी पार्टी के सदस्य है तथा पश्चिमी दिल्ली से लोक सभा का चुनाव लड़ रहे है ! श्री उमेश शर्मा जी पश्चिमी दिल्ली में एक परशिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता है! इनके द्वारा चलाई जा रही संस्था गाँधी गिरी तथा श्री भगवान् परशुराम ब्रह्मन कल्याण समिति है !
ये समिति जन्क्लायण के लिये सदेव अग्रिम रहती है ! श्री पडित उमेश शर्मा जी अपने गैर सरकारी संस्थाओ द्वारा गरीब एवं असहाय लोगो की मदद करते है तथा उनके लिये जो भी मदद हो सके, उनकी मदद करते है ! पंडित जी सदेव जनता के मदद में अगर्सर रहते है !
हाल ही में श्री उमेश शर्मा जी आम आदमी पार्टी से जुड़े है और समाज में फ़ैले महंगाई, भ्रस्टाचार, पानी की किल्लत, तथा बिजली की महंगाई को दूर करने का बेड़ा अपने सर पर उठाने के लिये अपनी कमर कस ली है!
श्री उमेश शर्मा जी अपने एरिया में बहुत से कार्य करते है! तथा अपने एन. जी. ओ. द्वारा भी जनता की सेवा करते है! श्री उमेश शर्मा जी, श्री अरविन्द केजरीवाल जी से बहुत परभावित हो कर आम आदमी पार्टी से जुडे और जनता की सेवा जनता में जा कर उनकी सारे दुःख को दूर करने का मन बनाया! समय समय पर श्री उमेश शर्मा जी अपने एन जी ओ द्वारा जनता की सेवा करते है !
श्री उमेश शर्मा जी करीब पंद्रह सालो से एन जी ओ द्वारा लोगो की सेवा में लगे हुए है ! श्री उमेश शर्मा जी, श्री अरविन्द केजरीवाल जी से भी काफी समय से जुड़े हुए है तथा उनके साथ मिल के कार्य भी किया है ! वे एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं और सरकार में अधिक पारदर्शिता तथा भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए संघर्ष करते रहे हैं और अभी भी आन्दोलन जारी है !  अरविन्द केजरीवाल जी सरकार को जनता के प्रति जवाबदेह बना कर गरीब नागरिकों को भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए सशक्त बनाने हेतु सामाजिक आन्दोलन जरी रखा है ! अब श्री उमेश शर्मा जी भी सत्ता में रह कर जनता की सेवा के लिए लोक सभा का चुनाव लड़ रहे है ताकि वे जनता की सेवा कर सके !     

पंडित उमेश शर्मा जी आम आदमी पार्टी के सदस्य है जो पश्चिमी दिल्ली से लोक सभा का चुनाव लड़ रहे है उमेश शर्मा जी पश्चिमी दिल्ली में एक परशिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता है!
सरकार को जनता के प्रति जवाबदेह बना कर गरीब नागरिकों को भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए सशक्त बनाने हेतु सामाजिक आन्दोलन जरी रखा है

No comments:

Post a Comment